सी1, ए5: द किडनैपिंग - एलन एक स्थानीय भ्रष्ट नेता का अपहरण करने को एक दल बनाता है - अचला इन सबसे अनजान है - जबकि माला को उस बड़े खतरे का सामना करना होगा जिसमें उसने सभी को शामिल कर दिया है क्योंकि टीम जानवरों के अवैध शिकार करने वाले एक खतरनाक गिरोह के शिकंज़े में फंस जाती है.