सी1, ए2: लोरलाई, टी-शर्ट, शॉर्ट्स और काउबॉय बूट पहने हुए, रोरी के स्कूल के पहले दिन जाती है, तो वहां मौजूद औरतें और लोरलाई की मां एमिली उसे नाराज़गी से देखती हैं. लोरलाई और एमिली के बीच रोरी के लिए रुपयों को लेकर बहस होती है.