The Old Man and the Anomaly
सी6, ए8: ऑक्टेविया और दियोज़ा ओल्ड मैन की तलाश में रहस्यमयी हालात का सामना कर रहे हैं. इस बीच, मर्फी एमोरी (बार बार आने वाली अतिथि कलाकार लुइसा डी'ओलिवेरा) को ऑफ़र देता है.