सी2, ए20: सेरेना जेनी के 16वें बर्थडे पर पार्टी देती है, लेकिन जब पोपी लिफ्टन (तमारा फेल्डमैन) इस छोटी सी पार्टी को बड़े सोशल इवेंट में बदल देती है, तो चीजें कंट्रोल से बाहर हो जाती हैं.