सी2, ए14: स्टूडेंट्स के ग्रुप को उनके हालिया सदमे से निपटने में मदद करने के लिए एम्मा सिमुलेशन में भाग लेने का सुझाव देती है जो उन्हें फ़िल्मी नोयर दुनिया में ले जाता है. होप, जोसी, लिज़ी, एमजी और राफेल जल्दी ही सीख जाते हैं कि उन्हें अपने संघर्षों का सीधा सामना करना होगा, वरना खेल के भयावह परिणामों का सामना करने का जोखिम उठाना पड़ेगा.