Rizzoli & Isles This Is How a Heart Breaks
सी3, ए3: जब मौरा डेनिस (अतिथि कलाकार एडी सिब्रियन - थर्ड वॉच, CSI: मियामी) से बेहद अनोखे अंदाज़ में मिलती है, तो वह उसके अलग पहलू सामने लाता है. जेन के अतीत से कोई लौटकर आया है. इस वजह से वो बेहद इमोशनल हो जाती है. बार-बार आने वाले अतिथि कलाकार क्रिस वेंस (डेक्सटर, बर्न नोटिस) सार्जेंट मेजर केसी जोन्स के रूप में दिखाई देंगे.