सी5, ए4: लड़कियां स्कूल में और एलि से प्रेशर महसूस करती हैं, क्योंकि वह ग्रुप लीडर की भूमिका को फिर पाने की कोशिश करती है, और मोना, एलि की रोज़वुड हाई में वापसी का प्लान बनाती है.