Time to Crime
सी2, ए13: 1987 में छोटी लड़की की गोली मारकर हत्या के मामले को फिर से तब खोला जाता है, जब शहर के गन रिकवरी प्रोग्राम के तहत हत्या में इस्तेमाल हथियार मिलता है.