सी12, ए22: एन.सी.आई.एस साइबर-संचालन से स्पेशल एजेंट नेड डोर्नेगेट दल की सहायता करता है जब नौसेना ख़ुफ़िया सूचना कार्यालय में काम करने वाले एक कनिष्ठ प्रमाणित अधिकारी की, हत्या हो जाती है। मैट जोंस और जेमी बैम्बर अतिथि भूमिका निभाते हैं.