सी1, ए3: सन् 1990 के दशक का रैपर और दमदार गायिका कैप्लर के साथ मिलकर "आइस आइस बेबी" बनाम "टेल इट टू माई हार्ट" की ज़ोरदार भिड़ंत करते हैं।