We Are Grounders - Part II
सी1, ए13: पहले सीज़न के आखिरी एपिसोड में, क्लार्क बेलामी से सही काम करने की गुज़ारिश करती है, क्योंकि ज़मीन पर संघर्ष चरम पर पहुंच जाता है. बेलामी ऑक्टेविया को कठिन फ़ैसला लेने पर मजबूर करता है. रेवेन और जैस्पर मुश्किल हालात का सामना करते हैं और फिन साहसिक कदम उठाता है. इस बीच, आर्क पर खतरे का साया मंडरा रहा है.