Gilmore Girls Welcome to the Dollhouse
सी6, ए6: रिचर्ड लोगन से रोरी के भविष्य के प्लान के बारे में पूछने की कोशिश करता है, लेकिन लोगन को लगता कि रिचर्ड पूछ रहा है कि वह रोरी से कब शादी करेगा.