सी6, ए13: "एक ऑटो दुर्घटना गुडविन को विषाद में डुबो देती है जब वो एक युवा लड़के और उसकी मां की मदद करने की कोशिश करती है। नेटली के गुप्त व्यवहार ने डॉ. मार्सेल और डॉ. हैलस्टेड का ध्यान आकर्षित करना शुरू कर दिया।"