बीस्ट गेम्स
शारीरिक, मानसिक, संयोग... आपकी पसंद
मैंने बाकी बचे प्रतियोगियों को एक विकल्प दिया। शारीरिक खेल खेलो, मानसिक खेल खेलो, या ऐसा खेल खेलो जो पूरी तरह किस्मत पर निर्भर हो। कोई बहाने नहीं!