जासूस लिली रश फिलाडेल्फिया पुलिस विभाग के लिए "कोल्ड केस" पर काम करती है, वर्षों पहले हुई हत्याओं के अनसुलझे मामलों को फिर से खोलती है. वह आज के विज्ञान का उपयोग करती है और उन अपराधों के बारे में नए सुराग ढूंढती है जिन्हें कभी अनसुलझा माना जाता था.
जब कैरोलीन बेयस, जो अल्जाइमर बीमारी से परेशान महिला है, को 1990 में हुए अपने पति के मर्डर की याद आती है, तो रश उसके केस को फिर से खोलती है.