डॉम
अपने बाप के साथ मनमुटाव और पिछले चोरी में नाक़ाम रहने की वजह से झुन्झलाया हुआ पेड्रो काम छोड़ने की सोच रहा है, लेकिन तभी एक और बड़ी चोरी करने में जुट जाता है. 1970 में, विक्टर बस्ती में जाता है और वहां के ड्रग बॉस से मिलता है जो रियो में ड्रग्स की जड़ें ज़माना चाहता है.
ओवरडोज़ की वजह से हॉस्पिटल पहुंचाए जाने के बाद, पेड्रो को फिर से रिहैब भेजा जाता है, इस बार रियो से दूर. 1999 में, अट्ठारह साल का पेड्रो किशोरों की जेल से बाहर आता है. और बाप के साथ उसका रिश्ता सड़ने लगता है. 1970 में नौजवान विक्टर ड्रग बॉस के साथ जुड़ जाता है और फ़ावेला में ड्रग्स आने के सारे राज़ जान जाता है.