फ़ुल स्पीड
फ़ाइनलिस्ट फ़ीनिक्स रेसवे जाएंगे और एक रोमांचक रेस में नैसकार कप चैंपियनशिप के लिए मुकाबला करेंगे। कौन सा ड्राइवर जीतेगा?