मैड मैन
राष्ट्रपति अभियान
अपने स्वास्थ्य के सम्बन्ध में बेट्टी एक विशेषज्ञ से संपर्क करती है; डॉन पर निक्सन के राष्ट्रपति अभियान में मदद के लिए दबाव डाला जाता है; पेगी एक कॉपीराइटर के लिए आ रहे अग्रिम प्रस्तावों को रद्द करती है।