परमानेंट रूममेट्स
द प्रपोज़ल
मिकेश अमेरिका से लौटता है और तान्या से शादी का प्रस्ताव रखता है. तान्या अभी भी असमंजस में है कि इस रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना चाहिए या नहीं, वह मिकेश और दलाल पुरूषोत्तम जी के साथ मुंबई में घर की तलाश में निकल पड़ती है.
द फ़ादर इन लॉ
मिकेश तान्या के देर से शादी करने के प्रस्ताव को नकार देता है क्योंकि वह पहले ही किसी और को - उसके पिता को इसके बारे में बता चुका था.
रितु का बॉयफ़्रेंड लिएओ मिकेश को एक फ़्लैट में ले जाता है जहां उसके दोस्तों का समूह कुछ समय के लिए उसके रहने का बंदोबस्त करने के लिए वहां रुकता है, साथ ही घर की तलाश जारी है. तान्या को यह मंजूर नहीं है और वे वापस आ जाते हैं.
जब तान्या और मिकेश अपने भविष्य की योजना बनाने में व्यस्त थे, तब ज़िंदगी ने उन्हें एक सरप्राइज़ दिया. और जैसे वह सरप्राइज़ काफ़ी नहीं था, तभी मिकेश के माता-पिता ने उन्हें एक और सरप्राइज़ देने का प्लान बनाया!