Superman & Lois
कई वर्षों तक सिरफरे अहंकारी सुपरविलेन, विनाशकारी राक्षसों और विदेशी आक्रमणकारियों का सामना करने के बाद, मैन ऑफ़ स्टील और मशहूर पत्रकार लोइस लेन अपने किशोर बेटों जोनाथन और जॉर्डन का पालन-पोषण करने के लिए शांतिपूर्ण शहर स्मॉलविल में लौटते हैं.
लोइस (एलिजाबेथ टुलोच) मॉर्गन एज को काइल और मेयर डीन से बात करते देखती है. इस बीच, जोनाथन (जॉर्डन एल्सास) पर जॉर्डन की नई स्थिति को लेकर इमोशंस हावी हो रहे है.