रॉकी और बुलविंकल के रोमांचक किस्से
डर की बू - पहला चैप्टर
जब रॉकी और बुलविंकल पैरिस में एक कूकिंग कम्पटीशन में भाग लेने गए, फियरलेस लीडर ने अपने जासूस बोरीस और नताशा को बुलविंकल की सीक्रेट रेसिपी चुराने भेजा .
जब बुलविंकल को याद आता है वो बदबूदार पाई का सीक्रेट इनग्रीदियंट भूल गया है तो वो और रॉकी नौर्वे जाते हैं और अपनी दादी से मदद लेते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता कि उनपर नज़र रखी जा रही है!