टम्बल लीफ
लूड़कती गेंद : बकेये अपने दोस्तो के पास रहना चाहता है. पॉपकॉर्न खाओ मस्त हो जाओ : पिक्चर शो की रात है, और पिक्चर शो की रात पॉपकॉर्न के बिना अधूरी है, इसलिए सब पॉपकॉर्न की घाटी पर चले जाते हैं.
अद्रिश्य फिग: फिग और मेपल शहद महल से शहद लाने जाते है और बन जाते है, भेस बदलने के मास्टर. लट्टू: फिग को एक म्यूज़िकल लट्टू मिलता है लेकिन वह घूमता नही, जब तक वह मकड़ियों की दूकान मे, रुटूबेगा और मकड़ियों से कुछ मदद नही लेता.
दुकान चल पड़ी - फिग और मेपल लगाते हैं मिटटी के केक का स्टाल और केक ख़तम होजाता है. सूखे की समस्या : फिग और हैज तैराकी करने जाते हैं पर उन्हें पता चलता है उनका पसंदीदा तालाब सूख गया है.