सुपरनैचुरल
उपांतवर्ती नेबरास्का में, बहुत सारे उच्च विद्यालय के किशोर जो उत्सव मना रहे होते हैं वह मज़ाक में अपने एक दोस्त चार्ली को एक शीशे में देखने की और "ब्लडी मेरी, ब्लडी मेरी, ब्लडी मेरी" दोहराने की चुनौती देते हैं।