द मिडिल
द चीयरलीडर
आर्थिक तंगी का सामना करते हुए, फ्रेंकी अपनी नौकरी को बचाने की कोशिश करती है; सू तैराकी टीम में भर्ती होने में विफल रहती है, और फिर उसे मालूम पड़ता है कि उसे चश्मे की जरूरत है; और ब्रिक अपनी माँ के उत्तेजक रूमानी रुची के उपन्यास पढ़ना शुरू कर देता है।