Startup
Seed Money
मिआमी की तकनीकी दूरदर्शक इज़ी मॉरेल्स के नई क्रिप्टोकरंसी GenCoin के लिए पैसे जुटाने में नाकामयाब हो जाने पर, फ़ाइनेंसर निक टैल्मन अपने अगवा पिता से लिया गया काला धन उसमें लगाता है. इसी दौरान, गैंगस्टर रोनाल्ड डैसी को पता चलता है कि उसका पैसा गायब है, जबकि चिड़चिड़ा FBI एजेंट फ़िल रास्क निक के पिता की खोज में जुट जाता है.
Ground Floor
जब रोनाल्ड निक और इज़ी को धमकी देता है, तब उन्हें नकद पैसे लौटाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ता है. इसी बीच निक के पिता, एंडी टैल्मन का सुराग पता लगाने के प्रयासों को आगे बढ़ाने के लिए एजेंट रास्क का नया साथी मैडी आ पहुंचता है. लिटिल हैटी में अपने परिवार पर हुई गैंग हिंसा झेलने के कारण रोनाल्ड इज़ी के GenCoin वाले मामले के बारे में पुनर्विचार करता है.
निक, इज़ी और रोनाल्ड का पैसा जुटाने का काम धीमी गति से शुरू होता है, लेकिन रोनाल्ड को पड़ोस के VIP के ज़रिए एक मौका दिखाई देता है. एंडी के द्वारा रास्क के बारे में सच्चाई बताने पर रास्क और मैडी को GenCoin की भनक लग जाती है. निक भरोसेमंद व्यावसायिक संबंध बनाता है.
GenCoin को फिर से प्रचलित करके Nick पूरी ज़िदगी का पिच तैयार करता है. रास्क के एक अविश्वसनीस गठबंधन बनाने पर रास्क और मैडी की भागीदारी में आश्चर्यजनक मोड़ आ जाता है. रोनाल्ड अपने गैंग के साथ हिंसा की लहर में खिंचा चला जाता है.
जब रास्क हिंसा और भ्रष्टाचार की चपेट में आ जाता है, तो वह दोबारा नियंत्रण हासिल करने की लड़ाई लड़ता है. निक और इज़ी को GenCoin पर लगने वाला विनाशकारी झटका सहना पड़ता है. रोनाल्ड कंपनी के मामले में जोखिम मोल लेता है.
रास्क अपनी गड़बड़ी ठीक करने के लिए मज़बूर हो जाता है. इज़ी एक पुराने सहपाठी से संपर्क करती है और एक भरोसेमंद लीड ढूंढ लेती है. टेलर को निक की दुर्गति पता चलने पर GenCoin गंभीर खतरे में पड़ जाता है. बड़ी मुसीबत से सामना होने के बाद रोनाल्ड के अंदर प्रेरणा के विचार उमड़ पड़ते हैं.